बुधवार, 24 जून 2015

दारू की अजब महिमा

शराब भी एक तरह की"टाइम मशीन" है! जिसे पीने के बाद इंसान "भूत या भविष्य" किसी भी काल में जा सकता है!!
जब दारू पीकर आदमी सच बोलता है तो पता नहीं सरकार नार्को टेस्ट में पैसे क्यों बर्बाद करती है?

अनमोल विचार:-

पियो तो हद कर दो, वरना प्रोग्राम रद्द कर दो।


सर्दी भगाने का अचूक नुस्खा:-

गले पर ब्रांडी की मालिश करें, लेकिन अंदर की तरफ से।



दारु पीते हुए 3 दोस्त:

पहला दोस्त: भाई बुलेट से लद्दाख चलेंगे।

दूसरा दोस्त: हाँ भाई बिल्कुल चलेंगें।

तीसरा दोस्त: यार, पर अपने पास तो साइकिल भी नहीं है।

पहले दोनों दोस्त: कमीने हमें पता था, तू दारु पी ही नहीं रहा, सिर्फ नमकीन खा रहा है


कहते हैं "शराब जितनी पुरानी हो उतनी अच्छी होती है। पर हमारे देश वाले पुरानी होने कहाँ देते हैं।




आज सुबह मैंने एक दोस्त को 3 बार कॉल किया उसने फोन नहीं उठाया तो मैंने उसे मेसेज किया

"शाम को दारु पार्टी कर रहा हूँ तू आएगा क्या?

अब तक मुझे उसके 10 बार कॉल आ चुकी है और अब मैं फोन नहीं उठा रहा

ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं होता, ख़ुशी का सिर्फ ठेका होता है।




किसी ने हमसे पूछा कि क्या काम करते हो?

हमने भी बड़ी शान से जवाब दिया कि यह "Chivas Regal" - "Johny Walker" जैसी बड़ी कंपनियां हमारे दम पर ही चलती हैं।

परम सत्य:

कितनी भी Mountain Dew पियो पर डर तो दारु पीने से ही दूर होता है

कुछ दिनों पहले एक दोस्त बोल रहा था,

"अमिताभ बच्चन दारू पिये बिना दारू पीने की कितनी अच्छी एक्टिंग करता है।"

अब उसे कौन समझाये कि दारु पिये बिना दारू पीने की एक्टिंग करने से ज़्यादा मुश्किल दारू पीने के बाद घर जा कर दारू ना पीने की एक्टिंग करना होता।

तू चाहती की मेरी आँखें कभी नम ना हो,
तो फिर चैक करती रहना, दारू में कभी पानी कम ना हो।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें